एक्सक्लूसिव

संंतकबीरनगर में ब्लाक प्रमुखों के विरोध में एकजुट हुए बीडीसी

ब्लाक प्रमुखों के विरोध में शुरू अविश्वास प्रस्ताव का सिलसिला बेलहर ब्लाक पहुंच गया। काफी दिनों से चल रही बैठकों के बाद प्रमुख के विरोध में एकजुट हुए बीडीसी सदस्य बुधवार को सुबह कलेक्ट्रेट पहुंचे। डीएम को अविश्वास प्रस्ताव का नोटिस दिया। 6 नवम्बर को बेलहर ब्लाक में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा होगी।

बीडीसी सदस्य अली हुसैन के नेतृत्व में एकजुट हुए प्रधान मंगलवार को कलेक्ट्रेट पहुंचे थे। डीएम के मीटिंग में जाने की वजह से पत्र नहीं दे पाए थे। बुधवार की सुबह बीडीसी सदस्य फिर कलेक्ट्रेट पहुंचे। अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष में डीएम के समक्ष 41 नोटरी बयान हल्फी पेश की गई। इनमें एक बीडीसी सदस्य नहीं पहुंच पाए। एक की वल्दियत गलत पाई गई। 39 नोटरी सही पाई गई। डीएम ने 6 नवम्बर को अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा की डेट तय की है। उन्होंने कहा कि एसडीएम मेहदावल की उपस्थिति में ब्लाक सभागार में चर्चा होगी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सबसे ज्यादा पढ़ी गई खबर

हम 24x7 न्यूज चैनल 'इंडिया वॉयस' की खबरों को हम सबसे पहले, सबसे सटीक अपने पाठकों और दर्शकों तक पहुंचाते हैं। हमारा चैनल डेन नेटवर्क, एयरटेल, नेटविजिन, टाटा स्काई समेत कई प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। जल्द ही हम डीडी डायरेक्ट, डिस टीवी समेत कई प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होंगे। आप हमारी वेबसाईट http://indiavoice.com/home/ और http://www.purvanchallive.com/ पर ख़बरों, तस्वीरों, विचारों, के साथ-साथ एंटरटेनमेंट, क्रिकेट, जैसे खेलों और लाइफ़स्टाइल से जुड़ी सामग्री पा सकते हैं।
To Top