एक्सक्लूसिव

बीजेपी कभी राम मंदिर नही बनवा सकती है :– पंखुड़ी पाठक

आशुतोष उपाध्याय,
वाराणसी |

वाराणासी में बीएचयू प्रकरण को लेकर छात्रों से समाजवादी पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक ने मुलाकात किया । स्वर्गीय जय प्रकाश नारायण की 115 वी जयंती के अवसर पर आयोजित ” छात्र युवा सम्मेलन ” में शामिल होने पहुची समाजवादी पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है । काशी हिंदू विश्वविद्यालय में छात्राओं पर हुए लाठीचार्ज की निंदा करते हुए पंखुड़ी पाठक ने   बीजेपी के द्वारा बीएचयू में कुलपति को बचाने का आरोप लगाया है । वही पंखुड़ी पाठक ने अयोध्या में सरयू नदी पर भगवान राम की प्रतिमा लगाए जाने पर बीजेपी पर मुद्दों से भटकाने का आरोप लगाया । पंखुड़ी ने कहा कि बीजेपी कभी राम मंदिर बनवाया नही सकती है , इस लिए राम जी की मूर्ति लगाने की कर रही है बात ।

बीएचयू में छात्राओं पर हुए लाठीचार्ज को लेकर वाराणासी पहुची सपा की राष्ट्रीय प्रवक्ता पंखुड़ी ने इस पूरे प्रकरण में कुलपति के कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा कि लाठीचार्च को लेकर जो भी रिपोर्ट आ रही है उसमें प्रशासन और कुलपति को दोषी ठहराया गया है । कुलपति ने जो किया उसके लिए कुलपति को छुट्टी पर भेजने के बजाए उन्हें उच्च पद से हटा देना चाहिए , लेकिन बीजेपी उसे हटाने के बजाए बचाने में लगी हुई है । पंखुड़ी पाठक ने अयोध्या में सरयू नदी पर श्री राम की प्रतिमा लगाए जाने को लेकर बीजेपी की चुनावी स्टंट करार दिया । पंखुड़ी ने कहा कि अयोध्या एक संपन्न नगरी है वहां मूर्ति लगवाए जाने के बाजए उस नगरी के विकास के बारे में सोचना चाहिए । सरकार अपनी नाकामियों को छपाने के लिए ऐसा कर रही है , गोरखपुर और बीएचयू के कांड देश बहुत शर्मशार हुआ है , आज भी गोरखपुर में बच्चे मर रहे है । सरकार उन सभी नाकामियों को छपाने के लिए ऐसा कर रही है । अयोध्या में राम मंदिर बनवाए जाने के प्रश्न पर कहा कि बीजेपी कभी राम मंदिर बनवा ही नही सकती , उसे मालूम है कि यह मामला सुप्रीम कोर्ट में है । जब 2019 का चुनाव नजदीक आने वाला है तो जनता ने उनसे राम मंदिर बनवाने के बारे में पूछने लगी , तो उन्होंने राम जी की प्रतिमा लगवाने की बात करने लगी ।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सबसे ज्यादा पढ़ी गई खबर

हम 24x7 न्यूज चैनल 'इंडिया वॉयस' की खबरों को हम सबसे पहले, सबसे सटीक अपने पाठकों और दर्शकों तक पहुंचाते हैं। हमारा चैनल डेन नेटवर्क, एयरटेल, नेटविजिन, टाटा स्काई समेत कई प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। जल्द ही हम डीडी डायरेक्ट, डिस टीवी समेत कई प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होंगे। आप हमारी वेबसाईट http://indiavoice.com/home/ और http://www.purvanchallive.com/ पर ख़बरों, तस्वीरों, विचारों, के साथ-साथ एंटरटेनमेंट, क्रिकेट, जैसे खेलों और लाइफ़स्टाइल से जुड़ी सामग्री पा सकते हैं।
To Top