क्रिकेट

हार से बौखलाए भारतीयों ने ऑस्ट्रेलियाई टीम पर किया हमला

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच गुवाहाटी में खेले गए टी-20 में टीम इंडिया को 8 विकेट से मिली करारी हार के बाद कुछ अज्ञात लोगों ने ऑस्ट्रेलियाई टीम की बस पर पत्थर से हमला किया, जिससे बस के शीशे टूट गए। यह हमला उस वक्त हुआ जब मैच के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी होटल लौट रहे थे।

टीम के ओपनर एरोन फिंच ने ट्विटर पर बस की टूटी खिड़की की तस्‍वीर पोस्‍ट करते हुए लिखा, होटल आते समय टीम की बस की खिड़की पर पत्‍थर फेंका जाना काफी डरा देने वाला अनुभव है। वहीं अब तक इस मामले में आईसीसी, बीसीसीआई और क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। ऑस्‍ट्रेलिया की टी20 टीम के कप्‍तान डेविड वॉर्नर ने फिंच के ट्वीट को रिट्वीट किया और ग्‍लेन मैक्‍सवेल ने पोस्‍ट को लाइक किया। फिंच के इस ट्वीट के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम की सुरक्षा पर सवाल खड़े हो गए हैं। ये हरकत किसने की इस बात का अबतक कुछ पता नहीं चला है।

जेसन बेहरनडॉर्फ के नेतृत्व में गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के दम दूसरे टी-20 मैच में मंगलवार को भारत को आठ विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही उसने तीन टी-20 मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है और अपनी सीरीज जीतने की उम्मीदों को जिंदा रखा है। ऑस्ट्रेलिया को ये जीत 7 टी 20 मैच हारने के बाद मिली है। ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए भारत के मजबूत बल्लेबाजी क्रम को दूसरे टी-20 मैच में 118 रनों पर ही रोक दिया। जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने ये लक्ष्य 15.3 ओवर में 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सबसे ज्यादा पढ़ी गई खबर

हम 24x7 न्यूज चैनल 'इंडिया वॉयस' की खबरों को हम सबसे पहले, सबसे सटीक अपने पाठकों और दर्शकों तक पहुंचाते हैं। हमारा चैनल डेन नेटवर्क, एयरटेल, नेटविजिन, टाटा स्काई समेत कई प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। जल्द ही हम डीडी डायरेक्ट, डिस टीवी समेत कई प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होंगे। आप हमारी वेबसाईट http://indiavoice.com/home/ और http://www.purvanchallive.com/ पर ख़बरों, तस्वीरों, विचारों, के साथ-साथ एंटरटेनमेंट, क्रिकेट, जैसे खेलों और लाइफ़स्टाइल से जुड़ी सामग्री पा सकते हैं।
To Top