अन्य जिलें

तस्वीर लेने की सनक ने ली एक और जान

सेल्फी की सनक युवाओं की जान पर ही बन आ रही है। तस्वीर निकालने, सेल्फी लेना और फेस बुक में पोस्ट करना युवाओं का शौक बन चुका है। यही शौक आखिरकार युवाओं के लिए काफी खतरनाक साबित हो रहा है। ऐसी ही एक घटना श्रीकाकुलम जिले में घटी।

श्रीकाकुलम मंडल के गोविंदपुर कालोनी में तस्वीर लेने के प्रयास में एक युवक को अपनी जान गंवानी पड़ी। पुलिस ने बताया कि इंटर का छात्र रवितेजा (17) अपने दोस्तों के साथ नहाने गया। इस दौरान पुलिया से नीचे पानी में कूदकर नहा रहे थे जबकि एक अन्य युवक फोन से तस्वीरें निकाल रहा था।

 

इस तरह एक-एक कर सभी पुलिया से नीचे कूदकर पानी में डुबकी लगा रहे थे। इसी क्रम में रवितेजा भी पुलिया से नीचे कूदा। इस दौरान वह पानी में एक बड़े पत्थर से टकरा गया। उसके सिर में गंभीर चोट लगी और पत्थर के नीचे दब जाने से उसकी मौत हो गयी।

काफी देर तक रवितेजा के पानी से बाहर ना निकलने से उसके दोस्त घबरा गये और अग्निशमन दल को इसकी सूचना दी । अग्निशमन दल तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर रवितेजा की खोजबीन शुरु की। आखिरकार उसे पत्थर के नीचे दबा हुआ पाया गया। काफी मशक्कत के बाद उसके शव को बाहर निकाला गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सबसे ज्यादा पढ़ी गई खबर

हम 24x7 न्यूज चैनल 'इंडिया वॉयस' की खबरों को हम सबसे पहले, सबसे सटीक अपने पाठकों और दर्शकों तक पहुंचाते हैं। हमारा चैनल डेन नेटवर्क, एयरटेल, नेटविजिन, टाटा स्काई समेत कई प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। जल्द ही हम डीडी डायरेक्ट, डिस टीवी समेत कई प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होंगे। आप हमारी वेबसाईट http://indiavoice.com/home/ और http://www.purvanchallive.com/ पर ख़बरों, तस्वीरों, विचारों, के साथ-साथ एंटरटेनमेंट, क्रिकेट, जैसे खेलों और लाइफ़स्टाइल से जुड़ी सामग्री पा सकते हैं।
To Top