अन्य जिलें

10 साल की भांजी को मां बनाने वाला निकला छोटा मामा

चंडीगढ़ में जिस बच्ची ने रेप के बाद अगस्त में बच्चे को जन्म दिया था, उसका गुनहगार मामा ही निकला है. हालांकि पहले इसका शक बड़े मामा पर जा रहा था पर अब असली दोषी छोटा मामा निकला है. खुलासा रेप के बाद पैदा हुए बच्चे के डीएनए टेस्ट से हुआ है. बच्चा इस वक्त दो महीने का है.

बता दें, इस बच्ची के 32 सप्ताह के भ्रूण के गर्भपात की याचिका सुप्रीम कोर्ट ने अस्वीकार कर दी थी. जिसके बाद बच्ची ने अपने बच्चे को जन्म दिया था. बच्चा ऑपरेशन से हुआ था. खुलासा होने से पहले बड़े मामा और चाचा के डीएनए की जांच भी कराई गयी थी. बाद में बच्ची के छोटे मामा का डीएनए नवजात के डीएनए से मिल गया.

बलात्कार पीड़ित से परिवार वालों और डॉक्टरों ने कहा था कि उसके पेट में पथरी है और उसे निकालना होगा. पूर्व में पुलिस ने बताया कि लड़की के साथ उसके बड़े मामा ने कई माह तक कथित तौर पर बलात्कार किया.इस अपराध का पता तब चला जब बच्ची ने जुलाई में पेट में दर्द होने की शिकायत की और उसे अस्पताल ले जाया गया. जांच में पता चला कि उसके पेट में 30 सप्ताह का गर्भ है. उच्चतम न्यायालय ने 28 जुलाई को बलात्कार पीड़ित का, 32 सप्ताह के भ्रूण का गर्भपात कराने का अनुरोध खारिज कर दिया. यह व्यवस्था न्यायालय ने उस मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर दी जिसमें कहा गया था कि गर्भपात पीड़ित और भ्रूण दोनों के हित में नहीं है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सबसे ज्यादा पढ़ी गई खबर

हम 24x7 न्यूज चैनल 'इंडिया वॉयस' की खबरों को हम सबसे पहले, सबसे सटीक अपने पाठकों और दर्शकों तक पहुंचाते हैं। हमारा चैनल डेन नेटवर्क, एयरटेल, नेटविजिन, टाटा स्काई समेत कई प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। जल्द ही हम डीडी डायरेक्ट, डिस टीवी समेत कई प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होंगे। आप हमारी वेबसाईट http://indiavoice.com/home/ और http://www.purvanchallive.com/ पर ख़बरों, तस्वीरों, विचारों, के साथ-साथ एंटरटेनमेंट, क्रिकेट, जैसे खेलों और लाइफ़स्टाइल से जुड़ी सामग्री पा सकते हैं।
To Top