क्राइम

एआरटीओ प्रवर्तन ने होमगार्ड को दी भद्दी गालीयां

अभय कुमार\सिद्धार्थनगर
जिला परिवहन कार्यालय बना मैदान ए जंग जहाँ   A R T O परिवर्तन और होमगार्ड में झड़प हो गई और देखते ही देखते पूरा दफ्तर तमासबिन बन गया विदित हो की a r t o परिवर्तन और होमगार्ड के बिच शब्दों की तलवार खड़ी हो गई होमगार्ड उदय शंकर त्रिपाठी का कहना है की जब से अधिकारी महोदय आये है तब से मुझे प्रताड़ित कर रहे है आये दिन अपशब्दों का प्रयोग करते है जिससे मेरे आत्मसम्मान को आघात पहुच रहा है आज तो हद ही हो गई माननीय ने आज मुझे अपशब्द कहने के साथ साथ मारने की भी धमकी दी होमगार्ड का कहना है की इसकी सुचना उचधिकारियो के साथ साथ जिलाधिकारी महोदय को भी दी जायेगी और अगर कोई कार्यवाही नहीं होगी तो f i r दर्ज कराने की बात कही।
वही a r t o परिवर्तन डॉक्टर परबेज कुमार सरोज महोदय से इस विषय पर बात की गई तो उनका कहना है की मेरे ऊपर लगाये गए सारे आरोप बेबुनियाद है ऐसा कुछ नहीं कहा गया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सबसे ज्यादा पढ़ी गई खबर

हम 24x7 न्यूज चैनल 'इंडिया वॉयस' की खबरों को हम सबसे पहले, सबसे सटीक अपने पाठकों और दर्शकों तक पहुंचाते हैं। हमारा चैनल डेन नेटवर्क, एयरटेल, नेटविजिन, टाटा स्काई समेत कई प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। जल्द ही हम डीडी डायरेक्ट, डिस टीवी समेत कई प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होंगे। आप हमारी वेबसाईट http://indiavoice.com/home/ और http://www.purvanchallive.com/ पर ख़बरों, तस्वीरों, विचारों, के साथ-साथ एंटरटेनमेंट, क्रिकेट, जैसे खेलों और लाइफ़स्टाइल से जुड़ी सामग्री पा सकते हैं।
To Top