एक्सक्लूसिव

दरोगा का आतंक, मुनीम ने लगाया आरोप, दुकान के अन्दर घुसकर गल्ले में रखे पैसे को लूटा और की मारपीट

अभय कमुार/नरेन्द्र रावत
सिद्धार्थनगर ।

बर्डपुर के एक अंग्रेजी शराब की दुकान पे बुधवार रात लगभग 9 बजे कपिलवस्तु एसओ गोपाल स्वरूप बाजपेयी द्वारा अंग्रेजी शराब भट्टी के अंदर तोड़.फोड़ किया गया। शराब की दुकान के मुनीब राकेश जायसवाल ने एसओ पर आरोप लगा कि बार.बार पैसे की मांग की जाती थी पैसा न देने के कारण कपिलवस्तु एसओ अपने पूरी टीम के साथ शराब की दुकान के अंदर हल कर शराब की शीशी को तोड़ दिए और गल्ले में रखा पैसा लगभग 10 हजार उठा ले गए। एसओ ने मुनीब को मारा.पीटा भी।

फ़िलहाल जो भी हो सरकार इस खाकी वर्दी बदलने का शासन ने आदेश  दे दिया लेकिन फिर भी इसका खौफ जमा हुआ है अब क्या करेगी शासन ?

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सबसे ज्यादा पढ़ी गई खबर

हम 24x7 न्यूज चैनल 'इंडिया वॉयस' की खबरों को हम सबसे पहले, सबसे सटीक अपने पाठकों और दर्शकों तक पहुंचाते हैं। हमारा चैनल डेन नेटवर्क, एयरटेल, नेटविजिन, टाटा स्काई समेत कई प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। जल्द ही हम डीडी डायरेक्ट, डिस टीवी समेत कई प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होंगे। आप हमारी वेबसाईट http://indiavoice.com/home/ और http://www.purvanchallive.com/ पर ख़बरों, तस्वीरों, विचारों, के साथ-साथ एंटरटेनमेंट, क्रिकेट, जैसे खेलों और लाइफ़स्टाइल से जुड़ी सामग्री पा सकते हैं।
To Top