इधर-उधर

तो इसलिए इस एक्ट्रेस ने करवाया अपने ब्रेस्ट का बीमा

हर इंसान के पास कुछ ना कुछ होता है ऐसे ही एक मॉडल जिसका फिगर सबसे अलग और बेहद हॉट है। इस ‘सबरीना’ नाम की इस मॉडल की ख़ूबसूरती का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते है कि उन्हें एक्टिंग और डांसिंग ना आने के बावजूद उन्हें टीवी कमर्शियल और मूवीज में
फोटोशूट का शौक:
सबरीना को बचपन से ही फोटोशूट कराने का बहुत शौक था और जल्द ही यह शौक मॉडलिंग में बदल गया। सबरीना वेटर का काम भी कर चुकी है जिसे वह मॉडलिंग के साथ ही करती थी। सबरीना ने एक टीवी इंटरव्यू में बताया था कि ‘लोग उनके बॉडी फिगर पर फिदा है’।
 
ये था बॉडी फिगर साइज:
उस वक्त सबरीना का बॉडी फिगर 41-18-35 था, लेकिन सबरीना ने तब तहलका बचा दिया था जब उन्होंने अपने ब्रेस्ट का 1 लाख पाउंड का इन्शुरंस करा लिया था।
ब्रेस्ट इंश्योरेंस:
सबरीना जब स्टार मॉडल बनीं तो उन्हें अहसास हुआ कि, लोग उनके बॉडी फिगर के कारण ही उनसे अट्रेक्ट हो रहे हैं और इसी वजह से उन्होंने अपने ब्रेस्ट का इन्शुरेंस करा लिया।
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सबसे ज्यादा पढ़ी गई खबर

हम 24x7 न्यूज चैनल 'इंडिया वॉयस' की खबरों को हम सबसे पहले, सबसे सटीक अपने पाठकों और दर्शकों तक पहुंचाते हैं। हमारा चैनल डेन नेटवर्क, एयरटेल, नेटविजिन, टाटा स्काई समेत कई प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। जल्द ही हम डीडी डायरेक्ट, डिस टीवी समेत कई प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होंगे। आप हमारी वेबसाईट http://indiavoice.com/home/ और http://www.purvanchallive.com/ पर ख़बरों, तस्वीरों, विचारों, के साथ-साथ एंटरटेनमेंट, क्रिकेट, जैसे खेलों और लाइफ़स्टाइल से जुड़ी सामग्री पा सकते हैं।
To Top