वायरल

फर्जी दरोगा बनकर तीन दिन से चला रहा था थाना

फर्जी दरोगा बनकर तीन दिन से चला रहा था थाना । मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक अजीब खबर आ रही है जिसें सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। जी हां यहां एक युवक दरोगा बनकर तीन दिन से थाना चला रहा था और उस दौरान थाने के अन्य पुलिस कर्मियों को इस बात तो कोई भनक तक नहीं लगी।

थाने में फर्जी दरोगा होने की पुष्टि होते ही सोमवार रात में पुलिस अधिकारी उसे पकड़ने पहुंचे, लेकिन इसकी भनक लगते ही वह थाने की गाड़ी लेकर भाग निकला। थाने की गाड़ी ले जाने की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी सकते में आ गए।

मिली जानकारी के अनुसार, इस बात का खुलासा जब हुआ तब वैभव सेंगर नामक युवक ने 28 नवंबर को आंतरी थाने का फर्जी दरोगा बनकर रोचमानचे में आमद दी थी। जब उससे आदेश की कॉपी मांगी तो बाद में देने की बात कही थी। इसके बाद वह एसडीओपी सुधीर सिंह कुशवाह के पास पहुंचा और मुलाकात की।

इलाके में खुद को आंतरी का दरोगा बताकर घूमता रहा। इस दौरान थाने के हेड मोहर्रिर ने एसपी ऑफिस संपर्क किया तो पता चला कि ऐसे कोई आदेश जारी नहीं किए गए। हालांकि, पकड़े जाने के डर से थाने से फरार हो गया। जिसे पुलिस ने आनन-फानन में झांसी से पकड़ा गया। उसका असली नाम शिवनारायण उर्फ रोहित पुत्र भोला सेंगर है और उत्तरप्रदेश के अजीतमल का रहने वाला है।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सबसे ज्यादा पढ़ी गई खबर

हम 24x7 न्यूज चैनल 'इंडिया वॉयस' की खबरों को हम सबसे पहले, सबसे सटीक अपने पाठकों और दर्शकों तक पहुंचाते हैं। हमारा चैनल डेन नेटवर्क, एयरटेल, नेटविजिन, टाटा स्काई समेत कई प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। जल्द ही हम डीडी डायरेक्ट, डिस टीवी समेत कई प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होंगे। आप हमारी वेबसाईट http://indiavoice.com/home/ और http://www.purvanchallive.com/ पर ख़बरों, तस्वीरों, विचारों, के साथ-साथ एंटरटेनमेंट, क्रिकेट, जैसे खेलों और लाइफ़स्टाइल से जुड़ी सामग्री पा सकते हैं।
To Top