एक्सक्लूसिव

वाराणसी में विशाल सिंह की हत्या के खिलाफ सड़क पर उतरे व्यापारी

कुलदीप चौरसिया,

वाराणसी ।

वाराणसी में विशाल सिंह की हत्या के खिलाफ व्यापारियों ने हौसला बुलंद कर अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ने का माँग किया।

भोजनालय व गिट्टी बालू के कारोबारी विशाल सिंह पर उस समय हमलावरों ने गोलियां बरसा दिया जब वह अपने घर जारे थे और मौत के घाट उतार दिया।

होटल से घर की दुरी महज आधा किलोमीटर है माना जा रहा है की अपराधीयो ने सुनियोजीत तरीके वारदात को अंजाम दिया अपराधीयों की मशा हत्या के साथ साथ दहशत पैदा करना भी रहा होगा इसलिए वारदात के लिए कालोनी के गेट को चुना गया

इस नृशंस हत्या के विरोध में शास्त्री नगर के समस्त दुकानदारों ने अपनी-अपनी दुकानों को बंद कर संजीव सिंह बिल्लू के नेतृत्व में अपनी श्रद्धांजली अर्पित कर स्थानीय पुलिस प्रशासन से क्षेत्र में सीसी कैमरे लगवाने से ले कर गश्त तेज करने का अनुरोध किया और हत्यारो कि गिरफ्तारी की मांग किया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सबसे ज्यादा पढ़ी गई खबर

हम 24x7 न्यूज चैनल 'इंडिया वॉयस' की खबरों को हम सबसे पहले, सबसे सटीक अपने पाठकों और दर्शकों तक पहुंचाते हैं। हमारा चैनल डेन नेटवर्क, एयरटेल, नेटविजिन, टाटा स्काई समेत कई प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। जल्द ही हम डीडी डायरेक्ट, डिस टीवी समेत कई प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होंगे। आप हमारी वेबसाईट http://indiavoice.com/home/ और http://www.purvanchallive.com/ पर ख़बरों, तस्वीरों, विचारों, के साथ-साथ एंटरटेनमेंट, क्रिकेट, जैसे खेलों और लाइफ़स्टाइल से जुड़ी सामग्री पा सकते हैं।
To Top