एक्सक्लूसिव

वाहन चोर हथकड़ी समेत फरार

रुद्रपुर कोतवाली से गुरुवार को करीब 11 बजे एक वाहन चोर हथकड़ी समेत फरार हो गया। इसकी जानकारी होते ही पूरे महकमे में हड़कंप मच गया। करीब घंटे भर के प्रयास के बाद उसे कस्बे के बस स्टैण्ड से पकड़ा जा सका। इसके बाद पुलिस की जान में जान आई।
भृगुसरी गांव के रहने वाले मोहन निषाद रामलक्षन देवरिया मार्ग के छितहीं मोड़ पर मेडिकल स्टोर चलाते हैं। इनका परिवार भी यहीं पर रहता है। बुधवार की रात क्लीनिक के पास टिनशेड में उन्होंने अपनी बैगनार खड़ी की थी। गुरुवार की सुबह करीब 5 बजे एक बाइक से तीन लोग पहुंचे। इसमें से एक ने मास्टर चाभी से कार चुरा ली और लेकर भागने लगा। आवाज सुन कर मोहन के परिजन जग गए और उन्होंने पुलिस को सूचना देने के साथ ही चोरों को दौड़ा लिया। पीछा होते देख बाइक से भाग रहे दो चोर गाड़ी छोड़ फरार हो गए।

कार लेकर भाग रहे चोर को रामलक्षन चौकी प्रभारी श्यामलाल निषाद ने हमराहियों के साथ करीब 12 किमी तक पीछा कर गौरीबाजार कस्बे के हनुमान मोड़ पर पकड़ लिया। वे वाहन चोर को लेकर रुद्रपुर कोतवाली आए। यहां करीब 11 बजे पुलिसकर्मियों को झांसा दे चोर हथकड़ी समेत फरार हो गया। इसकी जानकारी होते ही महकमे में हड़कंप मच गया। करीब घंटे भर के प्रयास के बाद उसको कस्बे के बस स्टैण्ड के पास से पकड़ा जा सका। वह एक टैम्पो में बैठ कर भागने की फिराक में था। चोर के पकड़े जाने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली। कोतवाल छोटेलाल ने बताया कि पकड़ा गया चोर छितहीं गांव का रहने वाला विश्वजीत मल्ल है। उसके अन्य दो साथियों की तलाश जारी है। घटना को अंजाम देने चोर जिस बाइक से आए थे वह भी चोरी की है। पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सबसे ज्यादा पढ़ी गई खबर

हम 24x7 न्यूज चैनल 'इंडिया वॉयस' की खबरों को हम सबसे पहले, सबसे सटीक अपने पाठकों और दर्शकों तक पहुंचाते हैं। हमारा चैनल डेन नेटवर्क, एयरटेल, नेटविजिन, टाटा स्काई समेत कई प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। जल्द ही हम डीडी डायरेक्ट, डिस टीवी समेत कई प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होंगे। आप हमारी वेबसाईट http://indiavoice.com/home/ और http://www.purvanchallive.com/ पर ख़बरों, तस्वीरों, विचारों, के साथ-साथ एंटरटेनमेंट, क्रिकेट, जैसे खेलों और लाइफ़स्टाइल से जुड़ी सामग्री पा सकते हैं।
To Top